Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1486283
photoDetails0hindi

Rashifal: धनु, कुंभ और मीन राशि वाले जातक आज के राशिफल में जानें कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 15 दिसंबर बृहस्पतिवार को क्या है आपका राशिफल?  

1/5

तुला राशि वाले जातक आज अपने व्यवहार से दूसरों को खुश कर सकते हैं. आज आप पूरा दिन खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. दांपत्य जीवन सुखमय बीतेगा. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आप कहीं घूमने जा सकते हैं.  

2/5

कन्या राशि के जो जातक अपनी जॉब बदलने का प्लान कर रहे हैं उनको आज कहीं से अच्छी नौकरी का ऑफर आ सकता है. महिलाओं को आज कोई बड़ा फैसला लेने से पहले सोच-विचार करने की जरूरत है. अन्यथा आप किसी मुसीबत में फंस सकती हैं. 

3/5

धनु राशि वालों को आज ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलने वाले हैं. अविवाहित शादी योग्य जातकों के लिए रिश्ता आ सकता है. आज आपका मनोबल मजबूत होगा. काम में भी मन लगा रहेगा. 

4/5

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपकी सेहत ठीक रहेगी. नए लोगों से जान पहचान होगी. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन सामान्य ही रहेगा. आज आपको सोच-विचार करके ही लेन-देन करना होगा. 

5/5

मीन राशि वाले जातक आज थोड़ा परेशान रह सकते हैं. अचानक आपकी तबियत खराब हो सकती है. आपका पूरा दिन आज भागदौड़ में बीतने वाला है. महिलाओं को आज अचानक किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.)