Advertisement
photoDetails0hindi

Navami Rashifal: सिंह, कन्या और कुंभ राशि वालों पर बरसेगी आज मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की कृपा

Chaitra Navratri ka Rashifal: आज चैत्र माह की नवमी तिथी है. आज कन्या पूजन कर मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है. ऐसे में यहां जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल? 

1/5

सिंह राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा. इस राशि के कारोबारियों का कार्य अच्छा चलेगा. आपको कहीं से धन की प्राप्ति होगी. नए कार्य की शुरुआत के लिए भी आज का दिन शुभ है. 

2/5

कन्या राशि: आपके लिए आज का दिन फलदायी रहने वाला है. आज किसी नए कार्य में सफलता मिलेगा. कार्यक्षेत्र पर लोगों के साथ अच्छा संपर्क बना रहेगा. युवाओं को भी आज करियर संबंधी कुछ नया कार्य करने का अवसर मिलेगा. 

3/5

कर्क राशि: आज आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है. ज्यादा क्रोध करना आपको परेशानी में डाल सकता है. युवाओं को भी आज संयंम रखने की जरूरत है. बुजुर्गों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या रहेगी.  

4/5

कुंभ राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा है. आज आप पर मां दुर्गा की पूर्ण कृपा होगी. आपके रुके हुए कार्य बनेंगे. जिन जातकों की नौकरी में अड़चनें आ रही थीं उन्हें आज शुभ समाचार मिलेंगे. 

5/5

मीन राशि: नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. भविष्य के लिए आज कोई नई योजना बना सकते हैं. आज आप कहीं निवेश भी कर सकते हैं. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. मानसिक रूप से भी अच्छा महसूस करेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)