trendingPhotos,recommendedPhotos/zeephh/zeephh1897294
photoDetails0hindi

Monthly Rashifal: मीन राशि वालों को इस माह रहना होगा सावधान, हो सकता है आर्थिक नुकसान

इस माह की शुरुआत आश्विन कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि से हुई है. महीने के पहले दिन तीसरा श्राद्ध पडा. इस महीने नवरात्र के साथ कई और महत्वपूर्ण व्रत और त्योहार भी पड़ने वाले हैं. ऐसे में यहां जानें आपके लिए यह महीना कैसा रहने वाला है.

1/6

मेष राशि वालों के लिए यह महीना सामान्य रहेगा. आपके सामने आर्थिक समस्या आ सकती है, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. युवाओं के लिए भी यह महीना अच्छा रहेगा. 

 

2/6

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए यह माह काफी व्यस्त रहेगा. आप किसी कानूनी मसले की भागदौड़ में लगे रहेंगे. इस माह आपकी सेहत भी ठीक नहीं रहेगी.

3/6

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए यह माह शुभ रहेगा. इस माह आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. आपका रुका हुआ धन भी मिल सकता है. इस महीने आप अपने घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान भी करा सकते हैं. 

4/6

कर्क राशि के जातक इस महीने कहीं धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आपको शुभ समाचार मिलेंगे. युवाओं को तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे. इस राशि की महिलाओं को कोई खास तोहफा मिल सकता है. 

 

5/6

कुंभ राशि वालों के लिए यह माह शुभ रहेगा. अगर आप नया कारोबार शुरू करने का सोच रहे हैं. तो यह माह आपके लिए अच्छा है. आपको किसी भी नए कार्य में सफलता मिलेगी.

6/6

मीन राशि वालों के लिए यह माह कुछ खास नहीं है. आपकी सेहत खराब रहेगी. किसी से भी ऑनलाइन लेन-देन करते वक्त खास ध्यान रखें. अन्यथा आपको धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)