Advertisement
photoDetails0hindi

Monthly Love Rashifal: जून में इन राशि वाले प्रेमियों के बीच बढ़ेगा प्यार, जानें अपना मासिक लव राशिफल?

Monthly Rashifal 2023: प्रेमी अपने हर पल को खास बनाने के लिए कई तरह की प्लानिंग करते हैं. ज्यादातर लव मेट्स महीनेभर पहले ही घूमने की प्लानिंग कर लेते हैं. ऐसे में अगर आप जून में घूमने जाने वाले हैं तो इससे पहले जान लें कैसा रहेगा आपका जून का महीना?

1/7

वृष राशि: शादीशुदा जातकों के लिए यह महीना ठीक रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. आपका पार्टनर आपको हर फैसले में सपोर्ट करेगा. आप मानसिक रूप से भी अच्छा महसूस करेंगे.  

 

2/7

तुला राशि: इस महीने आपका प्रेमी आपकी ओर आकर्षित होगा. आपका पार्टनर आपको समय भी देगा. ऐसे में आप दोनों का रिश्ता और बेहतर होगा. 

 

3/7

मिथुन राशि: इस महीने आपका एक साथ अच्छा समय बीतेगा. इस महीने आपका रिश्ता काफी अच्छा चलेगा. आप कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी.

 

4/7

सिंह राशि: महीने की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी. आपका प्रेमी आपके साथ काफी टाइम स्पैंड करेगा. अगर आप किसी को प्रपोज करने का सोच रहे हैं तो महीने की शुरुआत आपके लिए ठीक रहेगी.  

 

5/7

कर्क राशि: जून का महीना आपके लिए सामान्य रहेगा. आपका प्रेमी आपकी बातों से खुश रहेगा, लेकिन बीच-बीच में आप दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा भी हो सकता है. 

 

6/7

कुंभ राशि: यह महीना आपके लिए कुछ खास नहीं है. महीने की शुरुआत में आपका आपके प्रेमी से झगड़ा होने की संभावना. बात इतनी बढ़ जाएगी कि आपका रिश्ता भी खत्म हो सकता है. 

 

7/7

मीन राशि: इस माह दांपत्य जीवन सुखमय बीतेगा. हालांकि आप दोनों एक-दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे. लव मेट्स इस माह कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)