Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2059379
photoDetails0hindi

Makar Sankrati 2024 पर सिंह मकर और कुंभ राशि वालों की चमकेगी किस्मत, तरक्की के खुलेंगे द्वार

Sun Transit 2024: हिंदू धर्म में सूर्य देव को प्रमुख ग्रह माना जाता है. कहा जाता है कि अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में सूर्य देव मजबूत स्थिति में विराजमान होते हैं तो उसे हर कार्य में सफलता मिलती है और जीवन में खुशियां ही खुशियां आती हैं. बता दें, आज रात 2 बजकर 32 मिनट पर सूर्य का मकर राशि में प्रवेश होगा, जिसका मकर राशि ही नहीं बल्कि अन्य कई राशियों को विशेष लाभ मिलेगा. 

 

1/6

मेष राशि: सूर्य का मकर राशि में प्रवेश करने से मेष राशि वालों को अच्छा लाभ मिलेगा. आपके आपसी संबंध अच्छे होंगे. किसी सरकारी योजना का लाभ मिलेगा. कारोबार और जॉब में आ रहीं परेशानियां दूर होंगी.  

2/6

वृषभ राशि: सूर्य देव के मकर राशि में प्रवेश करने से वृषभ राशि वाले जातकों को भी अच्छे परिणाम मिलेंगे. इससे आपको धन लाभ मिलने की संभावना बनी रहेगी. करियर में सफलता भी मिलेगी. 

 

3/6

सिंह राशि: इस राशि के जातकों को भी सूर्य देव के मकर राशि में प्रवेश करने से लाभ होगा. आपको करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर आपके कार्य की सराहना होगी और मान-सम्मान बढ़ेगा. व्यापार में अच्छा-खासा लाभ मिलेगा. 

 

4/6

धनु राशि: सूर्य देव के मकर राशि में प्रवेश करने से आपके कई रुके हुए कार्य पूरे होंगे. परिवार और दोस्तों के साथ चल रहे मनमुटाव खत्म होंगे. व्यापारियों को बड़ा मुनाफा होगा, जो जातक विदेश में जॉब के लिए अप्लाई कर रहे थे उन्हें भी शुभ समाचार मिल सकते हैं. 

 

5/6

मकर राशि: आपके लिए भी सूर्य का मकर राशि में प्रवेश करना लाभकारी साबित होगा. आपके कई बड़े कार्य पूरे होंगे. युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. 

6/6

कुंभ राशि: सूर्य की बदली स्थिति का कुंभ राशि वाले जातकों को भी लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आ रहीं मुश्किलें दूर होंगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. व्यापारियों को बड़ा आर्थिक लाभ मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)