Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1392164
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष, कन्या, कुंभ और इन राशि की महिलाओं को करवा चौथ पर पति से मिल सकता है गोल्ड

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. आज 13 अक्टूबर 2022 बृहस्पतिवार का राशिफल बेहद खास है.

1/5

मेष (Aries): मेष राशि वाली महिलाओं को आज अपने जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. आज आपका दिन व्यस्त रहने वाला है. शाम के वक्त आप डिनर के लिए बाहर जा सकती हैं. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा, जिन महिलाओं की पहली करवा चौथ है उनके लिए आज का दिन बेहद खास है. आपका पहला करवा चौथ अच्छा रहने वाला है. 

 

2/5

कन्या (Virgo): कन्या राशि की महिलाओं को आज अपने पति से अच्छा और खास तोहफा मिल सकता है. हो सकता है कि आज आपको गिफ्ट में सोने या चांदी का आभूषण मिले. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. आज आप पूरा दिन एक्टिव महसूस करेंगी. किसी से भी बहस करने से बचें, जितना हो सके किसी भी छोटी बात को अनसुना करें.  

 

3/5

धनु (Sagittarius): कोशिश करें कहीं भी धन व्यर्थ न करें. आज आपकी हर इच्छा पूरी होगी. आपके सोचे हुए काम पूरे होने की संभावना है. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. व्यापार में तरक्की होगी, मां लक्ष्मी की कृपा होगी. ऑफिस में आपको बॉस की तरफ से कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. 

 

4/5

कुंभ (Aquarius): इस राशि की महिलाएं आज पति के साथ किसी खास जगह घूमने जा सकती हैं. आपका रिश्ता मजबूत बनेगा. आज आप घरेलू कामों में बिजी रह सकती हैं. इस राशि के पुरुषों को आज किसी अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है.

 

5/5

मीन (Pisces): आज आप घर में कोई नया सामान लाने का प्लान कर सकते हैं. जो लोग कपड़े और बर्तन का व्यापार करते हैं उनके लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आज आपका काम अच्छा चलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)