Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1456749
photoDetails0hindi

Rashifal: इन राशि वालों पर बरसेगी आज शुक्र की कृपा, होगा बड़ा फायदा

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/5

राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास है. आपको खूब मन सम्मान मिलेगा. प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको अपने पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. महिलाओं को किसी यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा.

2/5

आपके लिए आज का दिन सामान्य ही रहेगा. आप आज बोरिंग और थकान महसूस कर सकते हैं. महिलाओं को स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. व्यापारियों के लिए आज का दिन कुछ हद तक सही रहेगा.

3/5

आपको नौकरी के लिए अच्छे अवसर मिलेंगे. अगर आप इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो आपकी बात बन सकती है. सेहत भी अच्छी रहेगी. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

4/5

आज आप थोड़ा परेशान रह सकते हैं. कार्यस्थल पर कुछ लोग आपके खिलाफ रहेंगे और आपका मनोबल तोड़ने की कोशिश करेंगे. आपको इन लोगों से सावधान रहना होगा. परिवार में किसी सदस्य से नोंकझोंक हो सकती है.

5/5

जीवनसाथी का पूर्ण सानिध्य मिलेगा. आपके व्यक्तित्व का दूसरों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा. आप भावुक भी रह सकते हैं. कोई पुरानी बात आपको परेशान कर सकती है

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)