Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: चैत्र नवरात्रि के चौथे दिन कुंभ राशि वालों पर होगी मां कूष्‍मांडा की कृपा, जानें आज का राशिफल?

Chaitra Navratri ka Rashifal: आज शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और चैत्र नवरात्रि का चौथा दिन है. आज का दिन मां कूष्‍मांडा को समर्पित है. आज के दिन मां कूष्‍मांडा की विधिवत पूजा की जाती है. ऐसे में यहां जानें कि आज का राशिफल किन राशि वालों के लिए खास रहेगा.

1/5

मिथुन राशि: युवा अपने लक्ष्य को लेकर थोड़ा कंफ्यूज रह सकते हैं. आप अभी भी इसी दुविधा में उलझे हुए हैं कि ऐसा क्या करें, जिससे भविष्य में आय का कोई अच्छा साधन बन सके. सेहत के लिहाज से आज का दिन आपके लिए सही है.

 

2/5

तुला राशि: परिवार का माहौल थोड़ा खराब रह सकता है. परिवार के बड़े सदस्यों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर कहासुनी हो सकती है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव रहेगा. 

 

3/5

वृश्चिक राशि: कंप्यूटर इंजीनियर्स के लिए आज का दिन अच्छा है. आपको ऑफिस की तरफ से विदेश यात्रा का मौका मिलेगा. इस बीच आपको किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है.  

 

4/5

मकर राशि: महिलाएं आज मानसिक रूप से परेशान रहेंगी. आपकी सेहत भी थोड़ी खराब रह सकती है. किसी करीबी से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. युवा भी आज अपनी निजी लाइफ को लेकर परेशान रहेंगे.   

 

5/5

कुंभ राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको आय के नए साधन मिलेंगे. कार्यक्षेत्र पर लोगों के साथ तालमेल बना रहेगा. आज आपके काम की सराहना होगी. कपड़ा व्यापारियों को आज रुकी हुई पेमेंट मिलने संभावना है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)