Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: चैत्र नवरात्रि का तीसरा दिन सिंह राशि वालों के लिए रहेगा खास, जानें क्यों है आज का दिन स्पेशल?

Chaitra Navratri ka Rashifal: आज शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और चैत्र नवरात्रि का तीसरा दिन है. आज का दिन मां चंद्रघंटा को समर्पित है. भक्त आज मां चंद्रघंटा के लिए उपवास कर उनकी विधिवत पूजा करते हैं. ऐसे में यहां जानें कि आज का राशिफल किन राशि वालों के लिए खास रहेगा. 

1/5

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. रास्ते में आपकी किसी अनजान व्यक्ति से बातचीत होगी, जिससे बात करके आपको अच्छा भी लगेगा. कारोबारियों को आज मुनाफा मिलेगा.   

2/5

मिथुन राशि: प्रेमियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आपको परेशान होना पड़ सकता है. परिवार के बुजुर्ग सदस्य की अचानक तबियत बिगड़ सकती है. इस दौरान आपको देर न करते हुए उनका सही इलाज कराना होगा. 

3/5

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियोंभरा रहेगा. आज आपको लंबी यात्रा पर जानें का मौका मिल सकता है जहां जाकर आपको खूब मजा आएगा, जो जातक काफी समय से आर्थिक समस्या का सामना कर रहे थे उन्हें रुका धन वापस मिलने की संभावना है. 

4/5

कन्या राशि: इस राशि के जिन जातकों के विवाह में देरी हो रही है. उनके लिए आज का दिन शुभ है. आपके लिए आज कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. कोई बड़ा फैसला लेने से पहले आपको गहन सोच-विचार करने की जरूरत है.

 

5/5

मकर राशि: महिलाएं आज धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगी. आप शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगी. बुजुर्गों को आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है. कार्यस्थल पर लोगों के साथ आपका व्यवहार थोड़ा चिड़चिड़ा सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)