Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2100947
photoDetails0hindi

आज 9 फरवरी 2024 का राशिफल (Aaj Ka Rashifal): वृश्चिक और कुंभ राशि वाले जातकों पर हो सकती है मां लक्ष्मी की कृपा

Aaj Ka Rashifal, 9 February 2024: आज 9 फरवरी को दिन शुक्रवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है, लेकिन चतुर्दशी सुबह 8 बजकर 05 मिनट तक रहेगी. इसके बाद अमावस्या तिथि लग जाएगा. आज के राशिफल में जानें आपके लिए यह शुक्रवार कैसा रहेगा.

मेष राशि:

1/6
मेष राशि:

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. आपको कार्यस्थल पर किसी भी कार्य को करने और उसके लिए रिजल्ट के लिए धैर्य रखना होगा. व्यापारियों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. 

मिथुन राशि:

2/6
मिथुन राशि:

मिथुन राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. फूड बिजनेस में लगे लोगों का काम आज अच्छा चलेगा. नौकरीपेशा जातक आज थोड़ा चिड़चिड़े रह सकते हैं. 

 

कर्क राशि:

3/6
कर्क राशि:

कर्क राशि: इस राशि के जातक थोड़ा परेशान रह सकते हैं. अपने काम को लेकर दूसरों पर निर्भर ना रहें. अन्यथा आप परेशानी में फंस जाएंगे. व्यापारियों को आज उधार लेने से बचना होगा. 

 

कन्या राशि:

4/6
कन्या राशि:

कन्या राशि: इस राशि के जातक आज किसी अनजान व्यक्ति पर विश्वास ना करें. महिलाएं आज पारिवारिक जिम्मेदारियों को लेकर थोड़ा परेशान रह सकती हैं. आज आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना होगा. 

वृश्चिक राशि:

5/6
वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. इस राशि के युवाओं को किसी कार्य और नौकरी में सफलता मिल सकती है. आपकी सेहत भी ठीक रह सकती है. 

कुंभ राशि:

6/6
कुंभ राशि:

कुंभ राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज पूरा दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे. कार्यस्थल पर काम करने में मन लगा रहेगा. आज आपका कोई कानूनी विवाद भी सुलझ जाएगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)