Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1860945
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: वृषभ और वृश्चिक राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 8 September 2023: आज 8 सितंबर को दिन शुक्रवार और भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है जो कि शाम 5 बजकर 31 मिनट तक रहेगी. ऐसे में जानें क्या है आपका राशिफल. 

1/6

मेष राशि: इस राशि के जातक आज पूरा दिन व्यस्त रहने वाले हैं. संतान पक्ष से शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं. आर्थिक रूप से भी आज का दिन अच्छा रहेगा.  

2/6

वृषभ राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके घरेलू खर्चे बढ़ सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. 

3/6

तुला राशि: इस राशि के युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अगर आप कोई नया कार्य कर रहे हैं तो आपको उसके लिए बड़ों का सहयोग मिलेगा. 

4/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, धन लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड़ कम होगा. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

5/6

मकर राशि: इस राशि के युवा आज किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं. आपके घर कोई खास रिश्तेदार भी आ सकता है. आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन अच्छा रहेगा. 

6/6

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं हैं. आपकी कोई खास वस्तु खो सकती है. आज आपको कोई भी फैसला लेने से पहले सोच-विचार करना होगा.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)