Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1519056
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष मकर और मीन राशि वालों के लिए खास रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 8 जनवरी रविवार को क्या है आपका राशिफल?

1/5

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. युवाओं का पूरा दिन खाने-पीने और घूमने-फिरने में बीतेगा. महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको घरेलू काम से थोड़ी राहत मिलेगी. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

2/5

वृष राशि की महिलाओं को अपना खास ध्यान रखना होगा. बाहर का कुछ भी खाने से परहेज करें, अन्यथा आपकी तबियत ज्यादा बिगड़ सकती है. युवा बुजुर्गों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं. आपको उनसे कुछ नया सीखने को मिलेगा.

3/5

धनु राशि वाले जातक आज कहीं घूमने जा सकते हैं. धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. कहीं लंबी यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो फिलहाल के लिए अपना प्लान कैंसिल कर दें. आपकी सेहत भी अचानक खराब हो सकती है.

4/5

मकर राशि वाले जातक आज घर में कुछ नया सामान खरीदकर लाएंगे. आपके घर मेहमान भी आ सकते हैं. आपको ज्यादा तेल और मसाले वाली चीजों से परहेज करना होगा. बुजुर्गों को ठंड से बचे रहने की जरूरत है. अन्यथा आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. 

5/5

मीन राशि वाले जातकों का पढ़ाई में मन लगा रहेगा. अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आज आप किसी सरकारी जॉब के लिए अप्लाई जरूर करें. कुछ समय बाद आपको इसके अच्छे परिणाम मिलेंगे. इस राशि के जातकों की सेहत भी अच्छी रहेगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)