Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: आज के राशिफल में जानें कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

Aaj ka Rashifal 4 September 2023: आज 4 सितंबर को दिन सोमवार और भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है जो कि शाम 7 बजकर 18 मिनट तक रहेगी. ऐसे में जानें क्या है आपका राशिफल. 

 

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. छात्रों को चनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. 

2/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. अगर इस समय आप कोई नया व्यवसाय शुरू करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही नहीं हैं. आपको पैसों के लेन-देन से बचना होगा. 

3/6

वृश्चिक राशि: आपका मन थोड़ा विचलित रहेगा. आज आप कहीं तीर्थ यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. कार्य स्थल पर वर्क लोड की वजह से भी परेशान रहेंगे.

4/6

मकर राशि: आपको अपने खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है. स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस के सिलसिले में कार्यों से यात्रा पर जा सकते हैं. 

5/6

कुंभ राशि: किसी कार्य में रुकावट आ सकती है, जिसकी वजह से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में निवेश के अच्छे अवसर मिलने की संभावना है.

6/6

मीन राशि: आज आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिसकी वजह से आप शारीरिक रूप से कमजोर महसूस करेंगे. इस समय आपको अपने करियर को लेकर सोच विचार करके फैसला लेना होगा.