Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: किन राशि वालों के लिए आज का दिन है खास, जानें अपना शनिवार का राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 4 फरवरी को क्या है आपका राशिफल?  

1/5

मेष राशि: आपकी सेहत ठीक रहेगी. सामाजिक कार्यों में समय बीतेगा. महिलाएं आज घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. आपको बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखना होगा.

2/5

वृषभ राशि: स्टूडेंट्स पर आज पढ़ाई को लेकर लोड़ रहेगा. आपके बेहतर करियर के लिए अभी काफी परिश्रम करना होगा. ज्यादा दोस्ती के चक्कर में न पढ़ें. जितना संभव हो परिवार के साथ समय बिताएं.

 

3/5

मिथुन राशि: बिजनेस में लाभ मिलने की संभावना है. आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन सही है. भविष्य के लिए कोई योजना बनाकर चलें. मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे.   

 

4/5

कन्या राशि: आपके लिए परिस्थितियां अनुकूल बनी हुई हैं. विवाह के लिए कहीं से अच्छा रिश्ता आ सकता है. जो लोग काफी समय से बीमार थे उनकी सेहत ठीक रहेगी. आपको आज स्वस्थ महसूस होगा. 

 

5/5

सिंह राशि: आपके खर्चों में वृद्धि होगी. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मतभेद हो सकता है. मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन राहतभरा रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)