Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: आज सिंह मीन और मिथुन राशि वालों पर हो सकती है बजरंगबली की कृपा, जानें क्या है मंगलवार का राशिफल

Rashifal 4 April 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें क्या है मंगलवार का राशिफल? 

1/6

मिथुन राशि: किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. कारोबारियों के लिए आज का दिन सामान्य है. युवा आज किसी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. पिता के लिए आज आप कुछ खास प्लान कर सकते हैं. आप पूरा दिन एक्टिव महसूस करेंगे.

2/6

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए सही है. कला क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़े स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. आज आपको कुछ नई चीजें भी सीखने को मिलेंगी. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

3/6

वृश्चिक राशि: आज आपको अपना व्यवहार विनम्र रखना होगा. किसी के बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी करना आपको परेशानी में डाल सकता है. शारीरिक कमजोरी महसूस हो सकती है.  

4/6

धनु राशि: आपके लिए आज का दिन थोड़ा परेशानीभरा रह सकता है. अचानक आपकी तबियत खराब हो सकती है. पैसों के लेन-देन को लेकर किसी खास जानने वाले से नोकझोक हो सकती है. 

5/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. आपको कहीं से धन की प्राप्ति होगी. महिलाओं को मायके से शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे. आज आप सामाजिक गतिविधियों में व्यस्त रह सकते हैं. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. 

6/6

मीन राशि: सोशल मीडिया पर किसी से वाद-विवाद हो सकता है. कोशिश करें बेकार की बातों को अनसुना करें. आर्थिक मामलों में आज का दिन आपके लिए अच्छा है. फर्नीचर का कार्य करने वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आपकी सेहत भी आज अच्छी रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)