Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: धनु तुला और मकर राशि वाले जातक जानें अपना आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 31 May 2023: आज दिन बुधवार और ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. इस एकादशी को 'निर्जला एकादशी' भी कहा जाता है. कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. अगर आप कोई मांगलिक कार्य करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. 

 

1/6

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपका गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा. आज आपको कहीं से रुका हुआ धन मिल सकता है. तीर्थ स्थल पर जाने के लिए आज का दिन शुभ है. 

 

2/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. सरकारी अधिकारियों के लिए आज का दिन राहतभरा रहेगा. वर्क लोड़ भी कम रहेगा. 

 

3/6

कन्या राशि: कार्यक्षेत्र पर आपके कार्य की सराहना होगी. सरकारी अधिकारियों के तबादले की बात हो सकती है. पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी. आज किसी से बहसबाजी करना आपके लिए सही नहीं होगा. 

 

4/6

धनु राशि: आज आप कहीं यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. अगर आपको लगता है कि आपको अभी कोई नया कार्य शुरू करना चाहिए तो भी आज का दिन सही रहेगा. आज आप मानिसक रूप से भी अच्छा महसूस करेंगे. 

 

5/6

मकर राशि: व्यापारियों को धन लाभ मिलने की संभावना है. आपकी ग्रह स्थिति अनुकूल रहेगी. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. अगर आपको लगता है कि कोई आपको नुकसान पहुंचा सकता है तो उससे सावधान रहें.

 

6/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. आज आपके मन में नकारात्मक विचार आते रहेंगे, जिसकी वजह से आप परेशान रह सकते हैं. आपका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)