Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: कन्या और कुंभ राशि वालों के लिए शुभ है आज का दिन, मिल सकता रुका हुआ धन

आज 30 सितंबर को दिन शनिवार और आश्विन कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज दूसरा श्राद्ध भी है. आज द्वितीया तिथि वालों का श्राद्ध किया जाएगा. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. शाम के समय आपको चिड़चिड़ापन रह सकता है. आज आप कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं, जिसकी वजह से आपको काफी थकान महसूस होगी. 

 

2/6

तुला राशि वाले जातकों की दिनचर्या में आज बदलाव आज सकते हैं. आपका पूरा दिन काफी व्यस्त रहेगा. आज आप प्रॉपर्टी संबंधी कामकाज में लगे रहेंगे. आज आपको शारीरिक थकान भी रहेगी. 

3/6

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप अपने भविष्य के लिए कोई खास योजना बना सकते हैं. आज आपको कहीं से धन मिलने की संभावना है.

4/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए परेशानी भरा रहेगा. आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. राह में किसी से झगड़ा होने की संभावना है. आपको आज कहीं से अशुभ समाचार भी मिल सकते हैं.    

5/6

कुंभ राशि के जो जातक मनोरंजन क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं उनके लिए आज का दिन आज अच्छा रहने वाला है. ये जातक आज अपने करियर को लेकर कुछ खास प्लान कर सकते हैं. 

6/6

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र पर वर्कलोड़ रहेगा, जिसकी वजह से आप चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे. इस राशि के लवमेट्स आज कहीं घूमने जा सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)