Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: तुला मकर और मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल?

Aaj ka Rashifal 3 May 2023: आज दिन बुधवार और त्रयोदशी तिथि है. इसके अलावा आज प्रदोष व्रत भी है. तुला, मकर, धनु, सिंह, मीन और मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढें आज का राशिफल?

1/7

मेष राशि: आप आज कहीं आपके लिए सामान्य रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. आपकी सामाजिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती है. आज आपकी सेहत ठीक रहेगी. 

2/7

तुला राशि: आज आपके ज्यादातर कार्य आपके मन मुताबिक होंगे. आपका कोई रुका हुआ पूरा होने की संभावना है. समाजसेवा का मौका मिलेगा. व्यापारियों को आर्थिक लाभ मिलेगा. आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. 

3/7

सिंह राशि: आज आपकी सेहत खराब रह सकती है. प्रॉपर्टी संबंधी विवाद सुलझ सकता है. आज वाहन सावधानी से चलाएं. महिलाएं आज बाहर की भागदौड़ में लगी रहेंगी. 

4/7

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. कार्यस्थल पर किसी से विवाद हो सकता है. किसी से ज्यादा बहस करना आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा, क्योंकि ज्यादा बहस होने से आपकी नौकरी भी जा सकती है.

 

5/7

वृश्चिक राशि: आज परिवार में किसी की सेहत खराब रह सकती है. आज के दिन गुस्से में कोई भी फैसला लेना आपको परेशानी में डाल सकता है, जिसके लिए भविष्य में आपको पछताना पड़ सकता है. 

6/7

मकर राशि: अगर आप कहीं जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए सही साबित होगा. ऑनलाइन मार्केटिंग करने वालों को आज आर्थिक लाभ मिलेगा. 

7/7

मीन राशि: व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. आपको काम के नए ऑर्डर मिलेंगे. कपड़ा थोक व्यापारियों को आज आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. परिवार का माहौल भी आज अच्छा रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)