Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मिथुन राशि वालों के लिए आलस्यभरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Rashifal 3 March 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. आज शोभन योग और पुनर्वसु नक्षत्र है. जानें 3 मार्च शुक्रवार को क्या है आपका राशिफल?  

1/7

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कार्यस्थल पर अच्छा समय बीतेगा. कार्य में मन लगा रहेगा. ऑफिस का माहौल अच्छा रहेगा. आज आप शॉपिंग पर जाने का भी प्लान कर सकते हैं. 

2/7

मिथुन राशि: परिवार के साथ तीर्थ यात्रा पर जाएंगे. बुजुर्गों की सेहत खराब रह सकती है. युवाओं के लिए आज का दिन आलस्य भरा रहेगा. आपकी तबियत भी खराब रह सकती है. 

3/7

तुला राशि: महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. कोई गोल्ड की वस्तु भी खरीद सकते हैं. किसी खास रिश्तेदार के घर जा सकते हैं. 

4/7

सिंह राशि: युवा कुछ क्रिएटिव करेंगे. दोस्त और परिवार के सदस्य आपकी क्रिएटिविटी से खुश होंगे. जिन जातकों की नई शादी हुई है उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. 

5/7

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए शांतिभरा रहेगा. अगर आप प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो आज आप बड़ों से इसके बारे में बात कर सकते हैं. महिलाओं के लिए आज का दिन सुकूनभरा रहेगा.  

6/7

धनु राशि: धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. वैवाहिक जीवन में आपसी समन्वय बना रहेगा. मेडिकल क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों के लिए भी आज का दिन शुभ है. आपका कहीं अच्छी जगह ट्रांसफर होने की संभावना है. 

7/7

कुंभ राशि: व्यापारी वर्ग को आज थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी. गृह निर्माण संबंधी कार्य कराने का सोच सकते हैं. घर के लिए कोई बड़ा और महंगा सामान ला सकते हैं, जिसमें आपका काफी धन व्यय होगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)