Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: वृश्चिक तुला और मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

Tuesday Rashifal 28 February 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. आज विश्कुंभ योग और रोहिणी नक्षत्र है. ऐसे में जानें 28 फरवरी मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?  

1/7

वृषभ राशि: आपके लिए दिन की शुरुआत अच्छी होगी. आप कार्यस्थल पर भी समय से पहुंचेंगे और आपका काम करने में मन लगा रहेगा. महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. 

2/7

मिथुन राशि: आज आपके मनचाहे सभी काम बनेंगे. किसी खास कार्यक्रम में जाने का मौका मिल सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय बीतेगा. आज आपके घर कुछ खास मेहमान आ सकते हैं. 

3/7

तुला राशि: किसी खास जानने वाले के घर मांगलिक कार्यक्रम में जा सकते हैं. सामाजिक संबध मजबूत होंगे. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. दृढ़ निश्चचय से अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे.

 

4/7

सिंह राशि: इस राशि के प्रेमियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. गलतफहमी की वजह से आपके बीच झगड़ा हो सकता है. जिन जातकों का कुछ समय पहले ही विवाह हुआ है वह आज किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं. 

5/7

कन्या राशि: आपको किसी खास जानने वाले की ओर से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. संतान पक्ष की सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. आज आपको वाहन चलाते वक्त भी खास ध्यान रखना होगा. 

6/7

वृश्चिक राशि: अगर आप नई जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है. इस राशि के जिन जातकों की आज परीक्षा उनके लिए भी आज का दिन अच्छा है. आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है.

7/7

मीन राशि: जिन जातकों की नई जॉब लगी है और उनका आज पहला दिन है तो आप थोड़ा डरे सहमे से रह सकते हैं. कार्यस्थल पर लोग पहले दिन ही आपके काम के प्रभावित होंगे और आपके कार्य की सराहना की जाएगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)