Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: कर्क कन्या और कुंभ राशि वाले जातक जानें अपना आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 27 May 2023: आज दिन शनिवार और ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज का दिन शनि देव को समर्पित है और आज पृथ्वी लोक की भ्रदा भी है. यह शनिवार कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है. 

 

1/6

मेष राशि: आज आपके दिन की शुरुआत सकारात्मक विचारों के साथ होगी. प्रॉपर्टी संबंधी रुके हुए कार्य पूरे होंगे. अगर आप कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन आपके लिए सही है.

2/6

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. आज आपको थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. किसी करीबी से आपकी कहासुनी हो सकती है. महिलाओं को स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है. 

3/6

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपको थोड़ी थकान महसूस होगी. युवा किसी गंभीर बात को लेकर सोच-विचार में रहेंगे. इस राशि की महिलाओं को आज यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

4/6

कन्या राशि: कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन राहतभरा रहेगा. आज आप मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगी. युवा आज दोस्तों के साथ पार्टी के लिए जा सकते हैं.

5/6

कर्क राशि: आज आपको पार्टनरशिप में बिजनेस करने का ऑफर मिल सकता है. परिवार का माहौल भी आज अच्छा रहेगा. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. फर्नीचर का काम करने वाले दुकानदारों का काम अच्छा चलेगा. 

6/6

कुंभ राशि: आज आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. उधार दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. हालांकि आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है. बीपी के मरीज आज अपना खास ध्यान रखें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)