Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1797823
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, हो सकता है बड़ा नुकसान

Aaj ka Rashifal 27 July 2023: आज 27 जुलाई को दिन बृहस्पतिवार और अधिक श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. मेष, वृषभ, तुला, सिंह, धनु और मीन राशि वाले जातक जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा. 

 

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य ही रहेगा. आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. वाहन चलाते वक्त आपको सावधानी बरतनी होगी. युवाओं को अपने भविष्य पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

2/6

वृष राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानीभरा रह सकता है. आपका किसी से झगड़ा हो सकता है, जिसकी वजह से आप कानूनी कार्यवाही में फंस सकते हैं.   

 

3/6

तुला राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. परिवार में वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है. व्यापार की दृष्टि से भी आज का दिन सही है. बुजुर्गों को अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना होगा.  

 

4/6

सिंह राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. अगर आप कहीं यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो अभी अपनी यात्रा टाल दें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. 

 

5/6

धनु राशि: आज आपको आय के नए अवसर मिलेंगे. महिलाएं आज गोल्ड की वस्तु खरीदने का सोच सकती हैं. परिवार में किसी की सेहत खराब रह सकती है.  

 

6/6

मीन राशि: व्यापारियों को आज थोड़ा नुकसान हो सकता है. आपको किसी से लेन-देन करते वक्त सावधानी बरतनी होगी. दांपत्य जीवन में कलह होने की संभावना है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)