Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: तुला और कुंभ राशि वालों के जीवन में आज आ सकते हैं उतार-चढ़ाव

Aaj ka Rashifal 26 June 2023: आज दिन सोमवार और आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल? 

 

1/6

मेष राशि: आज आपको थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र पर आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. आज किसी से पैसों का लेन-देन करना आपको परेशानी में डाल सकता है. 

 

2/6

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आज आपको स्वास्थ्य समस्या रह सकती है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. इस राशि के व्यापारी आज किसी खास कार्य से बाहर जा सकते हैं. 

 

3/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज आपका कोई रुका हुआ कार्य बन सकता है. मांगलिक कार्यों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आपको किसी रिश्तेदार के घर जाना पड़ सकता है.

 

4/6

तुला राशि: महिलाओं के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. आज आप किसी सरकारी कार्य के लिए बाहरी भागदौड़ में लगी रहेंगी. संतान पक्ष को लेकर भी परेशान रह सकते हैं.

 

5/6

वृश्चिक राशि: इस राशि के बुजुर्गों के लिए आज का दिन बेहद खास है. संतान पक्ष की ओर से आपको अच्छे समाचार मिलेंगे. आपके बच्चे आपको कुछ खास तोहफा भी दे सकते हैं.

 

6/6

कुंभ राशि: अगर आपका कोई जमीनी विवाद चल रह है तो आज आपको उसमें थोड़ी राहत मिलने की संभावना है. परिवार के किसी सदस्य की सेहत खराब रह सकती है. 

         (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)