Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2079139
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 26 January 2024: मेष, मीन और मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 26 January 2024: आज दिन शुक्रवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. इसके साथ ही आयुष्मान योग और आश्लेषा नक्षत्र है. आज का दिन किसके लिए खास रहेगा और किसके लिए सामान्य रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानीभरा रह सकता है. आज आपको सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर निंदा का सामना करना पड़ सकता है. 

 

 

2/6

मिथुन राशि के जातक आज परिवार के साथ घूमने जाएंगे. आज आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. इस राशि के युवा आज किसी खास कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

 

3/6

सिंह राशि वाले जातकों की लव और मैरिड लाइफ में थोड़ा तनाव की स्थिति बनी रहेगी, जिससे आपका मानसिक रूप से अच्छा महसूस नहीं करेंगे. आज आपको रुका हुआ धन मिल सकता है. 

 

4/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कामकाजी लोगों पर आज वर्क लोड़ रहेगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आज आप किसी कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं. 

 

5/6

धनु राशि वाले व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपका कार्य कुछ खास नहीं चलेगा. आज आप किसी नए बिजनेस का भी प्लान कर सकते हैं.

6/6

मीन राशि वाले जातकों का आज किसी गलतफहमी की वजह से किसी खास व्यक्ति से झगड़ा हो सकता है. हालांकि कुछ समय बाद सब सामान्य भी हो जाएगा. व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)