Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: कर्क, मिथुन और तुला राशि वाले जातक आज मानसिक रूप से रह सकते हैं परेशान

Rashifal 25 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार, आज शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. इसके साथ ही दिन मंगलवार है. आज का दिन तुला, मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा. ऐसे में जानें क्या है आज का राशिफल?

 

1/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या बनी रहेगी. आज आप आर्थिक समस्या का भी सामना कर सकते हैं. बिजनेस के लिहाज भी आज का दिन कुछ खास नहीं है.

 

2/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए चिंताजनक रहने वाला है. कामकाजी महिलाओं पर वर्क लोड़ रहेगा. आप अपनी संतान को लेकर परेशान रह सकती हैं. किसी कार्य को लेकर बड़ों की सराहना मिलेगी. 

 

3/6

कन्या राशि: फाइनेंस का काम करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा. आपको नई डील मिल सकती हैं. अगर आप पार्टनरशिप में कोई कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं तो आपको बड़ों से राय ले लेनी चाहिए. 

 

4/6

धनु राशि: कार्यक्षेत्र पर आपके कार्य की सराहना होगी. आपके प्रमोशन की भी बात हो सकती है. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को आज थोड़ा निराश होना पड़ सकता है.

 

5/6

मकर राशि: आज आपका कोई रुका हुआ कार्य बन सकता है. आप अनुभवी लोगों की मदद से कुछ बड़ा कार्य कर सकते हैं जो आपको भविष्य में सफलता दिलाएगा. परिवार में बड़ों की सराहना मिलेगी.

 

6/6

कुंभ राशि: मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. आपका पुराना कानूनी विवाद अभी तक सुलझता हुआ नजर नहीं आ रहा है. अगर आप कहीं पैसा इनवेंस्ट करने का सोच रहे हैं तो अभी यह समय सही नहीं है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)