Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2485964
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 24 October 2024: इन राशि वालों के लिए धन खर्च करने वाला रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

आज 24 अक्टूबर को दिन बृहस्तपतिवार और कार्तिक महीने के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज अहोई अष्टमी का व्रत भी है. यह व्रत महिलाएं अपनी संतान की लंबी उम्र और उनकी सुख-समृद्धि के लिए रखती हैं.   

1/6

मेष राशि वालों को नौकरी से संबंधित शुभ समाचार मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. यात्रा के योग बन सकते हैं. आज आपका खर्चा भी अधिक हो सकता है. 

2/6

वृषभ राशि वालों को आज धन संबंधी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. अधिकारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा है. 

3/6

मिथुन राशि के शिक्षा क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन सफलता देने वाला रह सकता है. धन का खर्च आपको परेशान कर सकता है. सेहत का ध्यान रखें. 

4/6

कन्या राशि वालों की सेहत खराब रहेगी. आज आपको सिर दर्द और बीपी से संबंधित समस्या रहेगी. आज का दिन धन खर्च वाला बना रहेगा. 

5/6

कर्क राशि वाले जातक आज अपनी वाणी पर संयम रखकर कोई बात करें. अन्यथा तेज आवाज या गुस्से में बात करना आपको परेशानी में डाल सकता है.

6/6

तुला राशि वालों की धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. आज आपको किसी करीबी से उपहार मिलेगा. वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा. छात्र वर्ग को लाभ मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)