Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मंगलवार को इन जातकों का बनेगा हर काम, जानें अपना आज का राशिफल

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 24 जनवरी मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?  

1/6

तुला राशि: अगर आप निवेश करने का सोच रहे हैं तो आज शेयर मार्केट में पैसा लगाना सही रहेगा. किसी रिश्तेदार के घर से शुभ समाचार मिलेंगे. परिवार के बड़े लोग बच्चों के विवाह संबंधी फैसलों में गहन विचार करने के बाद ही कोई निर्णय लें. 

 

2/6

कर्क राशि: आपको अपनी वाणी पर संयंम रखना होगा. आज आपकी वाणी से किसी का दिल दुख सकता है. परिवार में भी आपकी किसी सदस्य के अनबन हो सकती है. आपकी सेहत आज ठीक रहेगी. 

 

3/6

वृषभ राशि: आपके लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. निवेश के नए अवसर मिलेंगे. अगर आप विदेश से ऑनलाइन सामान खरीदने का सोच रहे हैं तो पहले इस बारे में जांच पड़ताल कर लें, अन्यथा आप किसी फ्रॉड के भी शिकार हो सकते हैं. 

 

4/6

धनु राशि: महिलाओं को मायके से शुभ समाचार मिल सकते हैं. आपको अचानक मायके भी जाना पड़ सकता है. युवाओं को समाज सेवा का अवसर मिले तो उसे जाने न दें. आपकी सेहत भी आज सही रहेगी.

 

5/6

मकर राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. भाग्य साथ देगा. आर्थिक वृद्धि के अच्छे अवसर मिलेंगे. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. 

 

6/6

कुंभ राशि: बिजनेस पार्टनर के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर कहासुनी हो सकती है. आज का पूरा दिन भागदौड़ में निकलेगा. आर्थिक संकट का भी सामना करना पड़ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)