Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1791654
photoDetails0hindi

Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए परेशानीभरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल?

Aaj ka Rashifal 23 July 2023: आज 23 जुलाई को दिन रविवार और अधिकमास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. इसके साथ ही आज उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र और परिघ योग बन रहा है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

 

1/6

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप अपने परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. युवा किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. 

 

2/6

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा. आज आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. इस राशि के व्यापारियों का कार्य भी अच्छा चलेगा. आपकी सेहत भी आज ठीक रहेगी. 

 

3/6

कर्क राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. अगर आपको लगता है कि इस समय आपको कोई नया कार्य शुरू करना चाहिए तो आज का दिन उत्तम रहेगा. 

 

4/6

धनु राशि: इस राशि के जातक संतान के लिए कोई खास प्लान कर सकते हैं. अगर आप कहीं निवेश करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही नहीं रहेगा. अभी थोड़ा समय रुक जाना ही बेहतर होगा. 

 

5/6

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए परेशानीभरा रहेगा. आपका पूरा समय किसी गहन सोच-विचार में ही निकलेगा. आज आपके घर मेहमान भी आ सकते हैं. 

 

6/6

कुंभ राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी सेहत खराब रहेगी. आप अपनी लव लाइफ को लेकर भी परेशान रह सकते हैं. इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन व्यस्त रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)