Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: महिलाओं और युवतियों के लिए बेहद खास है आज का दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 22 May 2023: आज दिन सोमवार और ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है, जिसे रम्भा तृतीया और तीज भी कहा जाता है. आज का दिन सिंह और कन्या राशि वाली महिलाओं के लिए बेहद खास है. 

 

1/6

मेष राशि: इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन खास है. आपको आज रम्भा तृतीया का व्रत करने से विशेष फल मिलेगा. आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. 

2/6

सिंह राशि: इस राशि की जिन युवतियों के विवाह में अड़चने आ रही हैं उनके लिए आज का दिन सही है. आज आप रम्भा तृतीया का व्रत कर सकते हैं. इससे आपके विवाह में आ रहीं अड़चने खत्म होंगी. 

3/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज भगवान शिव और माता पार्वती के साथ मां लक्ष्मी की विधिवत पूजा करें, इससे आप पर उनकी कृपा बनी रहेगी और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. 

4/6

तुला राशि: इस राशि के युवाओं को आज सावधान रहना होगा. आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. राह चलते किसी से बहसबाजी न करें. सोशल मीडिया पर भी बहस करने से बचें. 

5/6

धनु राशि: आज आप पर वर्क लोड़ रहेगा. अगर आप फील्ड वर्क करते हैं तो आपके लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. आपको शाम तक काफी थकान महसूस होगी, जिसकी वजह से आप चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे.

 

6/6

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. इस राशि के व्यापारियों का कार्य आज सामान्य ही चलेगा. इस राशि के युवा आज सामाजिक कार्यों में लगे रहेंगे. आज आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति से कुछ सीखने का मौका मिल सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)