Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1748526
photoDetails0hindi

Rashifal: मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, हो सकती है आज धन प्राप्ति

Aaj ka Rashifal 22 June 2023: आज दिन गुरुवार और आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. कन्या, कुंभ, कर्क मकर और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

 

1/6

वृष राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. ऐसे में आपको अचानक यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. 

 

2/6

मिथुन राशि: आपके लिए आज का दिन मस्तीभरा रहेगा. आप आज एक्टिव महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र पर आपकी सभी से अच्छी बॉन्डिंग बनी रहेगी. आपके बॉस आपके कार्य की सराहना भी करेंगे.

 

3/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. दांपत्य जीवन में कलह हो सकती है. इस राशि के जिन युवाओं का प्रेम प्रसंग चल रहा है वे आज काफी व्यस्त रहेंगे.

 

4/6

कर्क राशि: इस राशि के युवाओं के लिए आज विवाह संबंधी अच्छा रिश्ता आ सकता है. आज आप अपने किसी जरूरी कार्य को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. 

 

5/6

मकर राशि: इस राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको किसी भी तरह के ऑनलाइन बिजनेस से बचे रहने होगा. किसी व्यक्ति से ऑनलाइन लेन-देन करना आपको परेशानी में डाल सकता है. 

 

6/6

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. आपको आपका रुका हुआ धन मिलने की संभावना है यानी अगर आपसे किसी ने पैसे उधार लिए थे तो वह आज आपको वापस कर सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)