Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: मेष, मकर और मीन राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं है आज का दिन

Aaj ka Rashifal 20 May 2023: आज दिन शनिवार और ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज का दिन शनि देव को समर्पित है. शनिवार को किन राशि वालों पर शनि देव की कृपा होगी और किसे परेशान होना पड़ सकता है यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

1/6

मेष राशि: अगर आप कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही नहीं है. आज आपको चिड़चिड़ापन भी रह सकता है. आपको आलस महसूस होगा, जिसकी वजह से किसी काम में मन नहीं लगेगा.

2/6

तुला राशि: आज आपकी सेहत खराब रहेगी. आप पूरा दिन थकान और आलस महसूस करेंगे. दूसरों के प्रति आपको अपना व्यवहार सामान्य रखना होगा. आज किसी से बहस करना आपके लिए सही नहीं होगा. 

3/6

सिंह राशि: कामकाजी महिलाओं को आज चिड़चिड़ापन रहेगा. आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. जरूरतमंद लोगों की मदद करें. व्यापारियों को भी आज थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

 

4/6

धनु राशि: व्यापारियों को आज किसी काम से लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस राशि के कलाकारों को आज अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी. 

 

5/6

मकर राशि: इस राशि की गर्भवती महिलाओं को आज अपना खास ध्यान रखना होगा. आपकी सेहत खराब रहेगी. अगर आपको थोड़ी सी भी परेशानी महसूस हो तो तुरंत डॉक्टर के पास जाकर चेकअप करा लें. 

6/6

मीन राशि: आज आपका कोई खास रिश्ता खराब हो सकता है. आपके बीच किसी दूसरे की बातों को लेकर झगड़ा हो सकता है. परिवार में भी आपकी किसी से अनबन हो सकती है.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)