Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1851710
photoDetails0hindi

Rashifal: वृश्चिक राशि वालों को हो सकती है आज धन प्राप्ति, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए भी अच्छा रहेगा आज का दिन

Aaj ka Rashifal 2 September 2023: आज 2 सितंबर 2023 को दिन शनिवार और भाद्रपद के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. आज का दिन मेष वृष और सिंह राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा जबकि कुंभ और वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. 

1/6

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीभरा रहने वाला है. आपके सामने कुछ चैलेंजिस आ सकते हैं, जिनकी वजह से आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं.  

 

2/6

वृष राशि वालों को आज सावधान रहने की जरूरत है. किसी भी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें. व्यापारियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज आपकी सेहत भी खराब रहेगी. 

 

3/6

सिंह राशि वाले जातक आज कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. इस राशि के युवाओं को करियर संबंधी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. 

4/6

वृश्चिक राशि के जो जातक आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे उन्हें आज राहत मिल सकती है. आज आपको कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है. कार्यक्षेत्र पर धैर्य से काम करें. 

5/6

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. जीवनसाथी का पूर्ण सहयोगा मिलेगा. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

6/6

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. अगर आप कोई नया कार्य करना चाहते हैं तो आज का दिन सही है. आज किए गए कार्यों में आपको सफलता अवश्य मिलेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)