Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह कर्क और कुंभ राशि वाले जातक जानें कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

Rashifal 2 March 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. आज आयुष्माम योग और आद्रा नक्षत्र है. ऐसे में जानें 2 मार्च गुरुवार को क्या है आपका राशिफल? 

1/5

सिंह राशि: आपको अपनी हेल्थ का खास ध्यान रखना होगा. कार्यस्थल पर वर्कलोड़ रहेगा, जिसकी वजह से आप परेशान रह सकते हैं. संतान पक्ष को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे.

2/5

कर्क राशि: मांगलिक कार्यों के लिए आज का दिन शुभ है. अगर आप नया कारोबार शुरू करना चाहते हैं या कहीं नई जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो भी आज का दिन आपके लिए शुभ है.

3/5

मकर राशि: आप अपने भविष्य के लिए कोई नीति बनाएंगे जो आपके लिए आगे जाकर लाभकारी साबित होगी. अगर आप किसी शुभ कार्य के लिए जा रहे हैं तो कुछ मीठा खाकर निकलें.

 

4/5

कुंभ राशि: आज आप थोड़ा व्यस्त रहेंगे. महिलाओं के लिए भी आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. युवा फिजूला खर्चों से बचे रहें. दूसरों के प्रति आपका व्यवहार अच्छा रहेगा.

 

5/5

मीन राशि: इस राशि के भाई-बहन के बीच झगड़ा हो सकता है. मामूली सी बात को लेकर आपके रिश्ते में खटास आ सकती है. युवा अपने लक्ष्य को लेकर नई योजना बनाएंगे और उसकी ओर आगे बढ़ेगे.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)