Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज के राशिफल में जानें आपके लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन

18 सितंबर को दिन सोमवार और भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. इसके साथ ही सोमवार को हरतालिका तीज भी है. आज के राशिफल में जानें आपके लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन.   

1/6

मेष राशि: सप्ताह का पहला दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. आप अचानक यात्रा पर जा सकते हैं. आपको थोड़ा मानसिक तनाव भी रह सकता है, जिसकी वजह से आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. 

 

 

2/6

मिथुन राशि: सप्ताह का पहला दिन आपके लिए खुशियां लाया है. आज आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. जो जातक जॉब की तलाश में थे उन्हें अच्छे समाचार मिल सकते हैं.

 

3/6

सिंह राशि: सप्ताह का पहला दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहेगा. आप बाहरी भागदौड़ में लगे रहेंगे. आर्थिक दृष्टि से भी सप्ताह का पहला दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा.

 

4/6

धनु राशि: आज आपके घरेलू खर्चे बढ़ सकते हैं. आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है. भौतिक सुख-सुविधाओं में आज आपका काफी खर्चा होगा. मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे.

 

5/6

कर्क राशि: आपके लिए यह सोमवार कुछ खास नहीं रहेगा. रोजाना की तरह आप व्यस्त रहेंगे. शाम के समय आपको थोड़ी राहत मिलेगी. प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

 

6/6

मीन राशि: सप्ताह के पहले दिन आपके साथ कुछ ऐसा होगा, जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. नौकरीपेशा जातकों को आज कार्यस्थल पर अच्छा महसूस होगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)