Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1918752
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 17 October: यहां जानें मकर कुंभ और कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Daily Horoscope 17 October 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है कि ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. ऐसे में यहां जानें आपके लिए नवरात्रि का तीसरे दिन कैसा रहने वाला है.

 

1/5

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको कहीं से जॉब का ऑफर आ सकता है. कार्यक्षेत्र पर आपके काम की प्रशंसा होगी. 

 

2/5

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. व्यापारियों को कोई नया काम मिल सकता है.

 

3/5

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. शुगर के मरीजों को आज अपने खान-पान पर ध्यान देना होगा. आज आपको चिड़चिड़ापन रह सकता है. 

 

4/5

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आप प्रॉपर्टी लेने का प्लान कर सकते हैं. इस राशि के जिन जातकों के विवाह संबंध में अड़चनें आज रहीं थी. आज उनके विवाह संबंधी रिश्ते की बात बन सकती है. 

 

5/5

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है. आपका कोई पुराना अधूरा कार्य पूरा हो सकता है. अगर आज आप घूमने का प्लान कर रहे हैं तो फिलहाल के लिए उसे टाल दें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)