Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: मीन राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, हो सकता है बड़ा नुकसान

Aaj ka Rashifal 17 May 2023: आज दिन बुधवार और ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज का दिन कुछ राशि वाले जातकों के लिए सामान्य रहेगा, जबकि कुछ जातकों के लिए खास रहेगा.  

1/6

वृषभ राशि: बुधवार आपके लिए सामान्य रहेगा. आज आपको पूरा दिन आलस्य महसूस होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से थकान महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र पर भी वर्कलोड़ रहेगा. जितना हो सके अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें.

2/6

सिंह राशि: आज आपको बड़ों का सहयोग मिलेगा, जिससे आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. आज आप परिवार के साथ घूमने भी जा सकते हैं.  

3/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. छात्रों का पढ़ाई में मन लगा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों पर वर्क लोड़ भी कम रहेगा. कार्यक्षेत्र पर आपके काम की प्रंशसा होगी.

4/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर कलह हो सकती है. आपका पूरा दिन व्यस्त रहेगा. किसी करीबी से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. 

5/6

वृश्चिक राशि: आज आपके रुके हुए कार्य बन सकते हैं. अगर आप कुछ क्रिएटिव करने का सोच रहे हैं तो उसके लिए आज का दिन अच्छा है. किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिल सकता है. 

6/6

मीन राशि: आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. आपका किसी अनजान व्यक्ति से झगड़ा होने की संभावना है. हो सकता है बात इतनी बढ़ जाए कि आप कानूनी विवाद में फंस जाएं. ऐसे में आपका बड़ा नुकसान भी हो सकता है.   

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)