Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1531746
photoDetails0hindi

Rashifal: इन राशि वालों पर बजरंग बली होंगे मेहरबान, जानें कैसा बीतेगा आपका यह मंगलवार

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 17 जनवरी मंगलवार को क्या है आपका राशिफल?

1/6

मिथुन राशि: आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. किसी दोस्त की तबियत खराब हो सकती है, जिसकी वजह से आप भी परेशान रहेंगे. वैवाहिक जीवन में भविष्य को लेकर कोई प्लान कर सकते हैं. 

2/6

कर्क राशि: आज आप सामाजिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. व्यवसाय में तरक्की मिलेगी. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे. आपको कहीं यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. 

3/6

तुला राशि: विद्यार्थियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आपको आज संघर्ष करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों की कार्यस्थल पर टीम लीड़ के साथ बहसबाजी हो सकती है.  

 

4/6

वृश्चिक राशि: भाग्य साथ देगा, हर काम में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में आ रही समस्या से निजात मिलेगी और जल्द ही आपका काम ठीक चलने लगेगा. बिजनेस में तेजी आएगी आर्थिक स्थिति अच्छी भी मजबूत होगी. 

5/6

कुंभ राशि: आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. अनुभवी लोगों के सहयोग से आज कुछ ऐसा कार्य करेंगे जो आपको सफलता की सीढ़ी चढ़ने में मदद करेगा. परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. नया काम शुरू करने के लिए भी आज का दिन शुभ है.

6/6

मीन राशि: परिवार में कोई नया सदस्य आ सकता है. पारिवारिक प्रॉपर्टी को लेकर कोई विवाद हो सकता है, जिसकी वजह से आपके पुराने रिश्ते भी खराब हो सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)