Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 16 October: आज के राशिफल में जानें, आपके लिए कैसा रहेगा नवरात्रि का दूसरा दिन

Daily Horoscope 16 October 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है कि ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. ऐसे में यहां जानें आपके लिए नवरात्रि का दूसरा दिन कैसा रहने वाला है. 

 

1/6

मेष राशि वालों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या रहेगी. अगर आप कोई मांगलिक कार्य कराने का सोच रहे हैं तो यह समय सही नहीं रहेगा. इस आप कोई नई वस्तु भी ना खरीदें.

 

2/6

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. आज आप पूरा दिन भागदौड़ में लगे रहेंगे, जिसकी वजह से आपको काफी थकान भी रहेगी.

 

3/6

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. आज आपको आय के नए साधन मिलेंगे. सेहत के लिहाज से भी आज का दिन आपके सही है.

 

4/6

कर्क राशि वालों को आज अपने विपक्षियों से सावधान रहना होगा. आपका कोई करीबी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. आज आप काफी व्यस्त भी रहेंगे.

 

5/6

धनु राशि वाले जातकों को आज कोर्ट जाना पड़ सकता है. आपका कोई पुराना कानूनी विवाद लगभग सुलझ सकता है. परिवार में संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे.

 

6/6

मीन राशि वालों का अगर कोई पुराना प्रॉपर्टी संबंधी या कोई और विवाद चल रहा है तो वह आज सुलझ सकता है. आपके कई रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. आज का दिन आपके लिए काफी लाभकारी भी रहने वाला है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)