Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: मेष मकर और मीन राशि वाले जातक जानें अपना आज का राशिफल?

Aaj ka Rashifal 16 May 2023: आज दिन मंगलवार और ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज के राशिफल में जानें कि मंगलवार आपके लिए कैसा रहेगा. 

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. युवाओं को किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है. स्टूडेंट्स किसी नए कोर्स में एडमिशन का प्लान कर सकते हैं. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी.

2/6

तुला राशि: किसी नई पॉलिसी में निवेश के लिए आज का दिन सही नहीं है. इसके लिए अभी आपको इंतजार करने की जरूरत है. आज आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा. अन्यथा गुस्से में आपका कोई बड़ा कार्य बिगड़ सकता है. 

3/6

सिंह राशि: आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रहेगी. कार्यक्षेत्र पर आपको किसी सीनियर से उपहार मिल सकता है. जीवनसाथ से कहासुनी हो सकती है. व्यापारियों को आज काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है.  

4/6

धनु राशि: आज आपकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. महिलाएं अगर गोल्ड खरीदने का सोच रही हैं तो पहले परिवार में किसी से सलाह ले लें. बिजनेस में भी आपको मुनाफा मिलने की संभावना है. 

5/6

मकर राशि: शिक्षा क्षेत्र में कार्यरत लोगों पर आज वर्क लोड रहेगा. आज आपको थोड़ा मानसिक तनाव भी रह सकता है. लॉ के स्टूडेंट्स करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. 

6/6

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. अगर आपका कोई कार्य लंबे समय से रुका हुआ था तो वह आज पूरा होने की संभावना है. महिलाओं को जीवनसाथी से कोई खास तोहफा मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)