Advertisement
photoDetails0hindi

Ekadashi Rashifal: मेष और वृषभ राशि वालों के जीवन में आज हो सकते हैं बड़े बदलाव

Apra Ekadashi Rashifal: आज 15 मई को दिन सोमवार और एकादशी तिथि है. इस एकादशी को अपरा एकादशी भी कहा जाता है. आज सूर्य ग्रह मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश करेगा. इस बदलाव का किन राशियों पर कैसा असर पड़ेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 

1/6

मेष राशि वालों के जीवन में आज कुछ बदलाव हो सकते हैं, क्योंकि आज सूर्य का आपकी राशि से वृषभ राशि में प्रवेश होगा. इसका सीधा असर आपके जीवन पर पड़ेगा.

2/6

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन खास है. आज सूर्य आपकी राशि में विराजमान होंगे. ऐसे में आपके रुके हुए कार्य पूरे होने की संभावना है. आपका स्वास्थ्य भी आज ठीक रहेगा. आज किसी जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता करें.

3/6

कर्क राशि वाले जातकों के लिए बिजनेस संबंधी मामलों में आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको आज मुनाफा मिल सकता है. किसी बड़ी कंपनी से डील हो सकती है. आज आप जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. अन्यथा आपको भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

 

4/6

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है. आज आप किसी स्कीम में निवेश कर सकते हैं. युवा भी करियर संबंधी कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. अगर आप आज कहीं इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो हो सकता है आपका आत्मविश्वास कम रहे.  

5/6

मकर राशि वालों की सेहत खराब रह सकती है. बीपी और शुगर के मरीजों के आज अपना खास ध्यान रखने की जरूरत है. आपको अपने खान-पान भी ध्यान देना होगा. 

 

6/6

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपका पूरा दिन काफी व्यस्त रहेगा. युवा अपने करियर के लेकर परेशान रह सकते हैं. आज आप शारीरिक थकान महसूस करेंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)