Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मीन राशि वालों के लिए परेशानी भरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल?

Tuesday​ 14 March 2023: हर दिन का राशिफल ग्रह नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. इनकी बदलती चाल का कभी किसी राशि पर अच्छा प्रभाव पड़ता है तो कभी बुरा प्रभाव पड़ता है. ऐसे में आज का दिन मीन राशि वालों के लिए थोड़ा परेशानी रह सकता है. 

1/6

वृषभ राशि: आज आपको आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. काम को लेकर की गई लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. संतान पक्ष को लेकर परेशान रहेंगे. 

2/6

सिंह राशि: लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. सेहत के प्रति सतर्क रहना होगा. गुस्से पर काबू रखकर संयंम से काम लें. अन्यथा आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं. 

3/6

कन्या राशि: इस राशि की गर्भवती महिलाओं को आज सावधानी से कार्य करने की जरूरत है. आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. युवाओं को चिड़चिड़ापन रहेगा. 

4/6

धनु राशि: अगर आज आप कहीं इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना है. परिवार में किसी से कहासुनी हो सकती है. युवा परिवार के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

5/6

मकर राशि: फर्नीचर कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपका काम आज अच्छा चलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. महिलाओं की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. 

6/6

मीन राशि: आपके लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. इस राशि की महिलाओं को संतान की सेहत और उनकी संगती पर ध्यान देने की जरूरत है. पैसों के लेन-देन और वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें.   

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)