Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1736949
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: वृष और कर्क राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है आज का दिन

Aaj ka Rashifal 14 June 2023: आज दिन बुधवार और आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए खास रहेगा और किसके लिए सामान्य रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

 

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. व्यापारियों को आज थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी को उधार सामान देना सही नहीं होगा. बुजुर्ग आज कहीं यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं.

 

2/6

वृष राशि: सामाजिक कार्य करने वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. आज आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

3/6

सिंह राशि: महिलाओं के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज आपकी सेहत खराब रह सकती है. परिवार में किसी से विवाद हो सकता है. इस राशि के युवाओं को भी आज करियर के अच्छे अवसर मिलेंगे.

 

4/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपको मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा. संतान पक्ष को स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है.

5/6

धनु राशि: नौकरीपेशा जातकों पर वर्क लोड़ रहेगा. शाम तक आपको काफी थकान महसूस होगी. महिलाएं आज चिड़चिड़ापन महसूस करेंगी. इस राशि के व्यापारियों का काम भी ठीक चलेगा.

6/6

कर्क राशि: इस राशि के युवा आज कहीं निवेश करने का प्लान कर सकते हैं. आज आपके यश व कीर्ति में वृद्धि होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. आज आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)