Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1911331
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 12 October: मेष मकर और मीन राशि वाले जातक जानें आपके लिए रहेगा आज का दिन

Daily Horoscope 12 October 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है कि ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. ऐसे में यहां जानें आज का दिन यानी गुरुवार आपके लिए कैसा रहने वाला है. 

 

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप दोस्तों के साथ कोई बड़ी योजना बना सकते हैं. अगर आप कहीं जॉब के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो आज का दिन सही रहेगा.

 

2/6

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आप शारीरिक रूप से परेशान रहेंगे. अगर आप अभी लंबी यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो फिलहाल के लिए अपनी यात्रा टाल दें.

 

3/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. इस राशि के जो जातक मानसिक रूप से परेशान थे उन्हें आज अच्छा महसूस होगा.

 

4/6

कर्क राशि वाले जातकों का व्यवहार आज थोड़ा नकारात्मक रह सकता है. आप अपनी हेल्थ को लेकर चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे. पारिवारिक सदस्यों से मनमुटाव हो सकता है.  

 

5/6

मकर राशि वालों के मन में आज अपने किसी खास व्यक्ति को लेकर गलतफहमी पैदा हो सकती है, जिसकी वजह से आपके बीच मनमुटाव भी हो सकता है. 

 

6/6

मीन राशि वाले जातक आज अपना कोई पुराना कार्य निपटा सकते हैं. सामाजिक कार्यों में शामिल होंगे. आज शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)