Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष और सिंह राशि वालों पर आज रहेगा वर्क लोड़, जानें क्या है आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 12 June 2023: आज दिन सोमवार और आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. इसके साथ ही आज आयुष्मान योग बन रहा है. ऐसें में किसी भी कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ है. आज किसका दिन कैसा रहने वाला है यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

1/7

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. आज आप किसी खास कार्य में व्यस्त रहेंगे. आपको ऑफिस के काम से बाहर भी जाना पड़ सकता है.

2/7

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपका कोई सरकारी कार्य अटक सकता है. परिवार में किसी की सेहत खराब रह सकती है.  

3/7

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. क्रोध करना आप पर भारी पड़ सकता है. आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. कार्यक्षेत्र पर वर्कलोड़ की वजह से आपको चिड़चिड़ापना रहेगा. 

 

4/7

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा है. इस राशि की कामकाजी महिलाओं को कहीं से जॉब ऑफर आ सकता है. जिन जातकों का आज इंटरव्यू है उनके लिए भी आज का दिन सही रहेगा.

5/7

वृश्चिक राशि: इस राशि के व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आज आपका काम अच्छा चलेगा. आपको धन लाभ होने की भी संभावना है. इस राशि के युवा आज भविष्य के लिए कोई खास योजना बना सकते हैं. 

6/7

कुंभ राशि: आज आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. महिलाओं को बीपी की समस्या रहेगी. आपको परिवार के किसी बड़े सदस्य की बात बुरी लग सकती है. 

7/7

मीन राशि: आज आपकी तबियत खराब रह सकती है. युवाओं की पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. महिलाएं आज कोई गोल्ड की वस्तु खरीब सकती हैं.

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)