Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1568066
photoDetails0hindi

Rashifal: इन राशि वालों को आज हो सकता है आर्थिक नुकसान, शत्रु पक्ष से भी रहें सावधान

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 12 फरवरी को क्या है आपका राशिफल?  

1/7

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन शुभ है. आपको काम के नए अवसर मिलेंगे. आप पूरा दिन फुर्तीला महसूस करेंगे.    

2/7

कन्या राशि: आपको तरक्की के अच्छे अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन राहतभरा रहने वाला है, लेकिन घरेलू कार्यों की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. 

3/7

सिंह राशि: आर्थिक लाभ मिलेगा. परिवार के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. महिलाएं आज शॉपिंग पर जा सकती हैं. अगर आपका कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो उसमें जल्द ही राहत मिलने की संभावना है. 

4/7

कर्क राशि: स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बरतना सही नहीं होगा. अगर आपको थोड़ी परेशानी भी महसूस हो तो आप तुरंत चैकअप करा लें, क्योंकि आगे जाकर यह परेशानी ज्यादा बढ़ सकती है.  

5/7

वृश्चिक राशि: आज आपको शत्रु पक्ष से सावधान रहना होगा. अगर आपकी किसी से कोई बहसबाजी हुई है तो आपको उससे सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि वह आपको नुकसान पहुंचा सकता है. आज आपको आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

6/7

मकर राशि: निजी रिश्तों में तकरार आ सकती है. किसी वजह से आर्थिक हानि हो सकती है. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. सेहत के लिहाज से आज का दिन सही है.  

7/7

कुंभ राशि: आपको पेट संबंधी परेशानी हो सकती है. ऐसे में जरूरी है अपने खान-पान पर ध्यान दें और चिकित्सक से संपर्क बनाए रखें. आज आपके निजी रिश्ते मजबूत होंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)