Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: वृश्चिक राशि वालों पर आज मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, मिलेगा रुका हुआ धन, जानें अपना राशिफल

Rashifal 10 March 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें क्या है आज शुक्रवार का राशिफल?  

 

1/5

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. आर्थिक दृष्टिकोण से भी आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है.

2/5

कन्या राशि: भाग्य आपका साथ देगा. आपको रुका हुआ धन वापस मिलेगा. नए लोगों से अच्छे रिश्ते बनेंगे. कार्यक्षेत्र पर लोग आपसे खुश रहेंगे. आज आपकी किसी नए शख्स से मुलाकात भी हो सकती है.

3/5

सिंह राशि: परिवार में अचानक किसी की तबियत बिगड़ सकती है. वर्क लोड और पारिवारिक जिम्मेदारियों को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. ज्यादा सोच-विचार करना आपके लिए सही नहीं है. संयंम रखें और मेहनत करें. 

4/5

वृश्चिक राशि: आज आपको कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है. अगर आपसे किसी ने पैसे लिए थे या कहीं आपके पैसे फंसे हुए थे तो आज आपको वह राशि वापस मिल सकती है.

5/5

धनु राशि: मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. आपका कारोबार बेहतर होगा. आईटी से जुड़े लोगों को आज किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)