Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष कर्क कुंभ और मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा वीकेंड, जानें क्या है आज का राशिफल?

Aaj ka Rashifal 10 June 2023: आज दिन शनिवार और आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. इसके साथ ही आज शतभिषा नक्षत्र है. आज सप्ताह का आखिरी दिन भी है. ऐसे में जानें यह वीकेंड आपके लिए कैसा रहेगा. 

1/6

मेष राशि (Aries): आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. आप पूरा दिन भागदौड़ में लगे रहेंगे. इस राशि की कामकाजी महिलाएं ऑफिशियल कार्यों में व्यस्त रहेंगी.

2/6

तुला राशि  (Libra): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. टेलीकम्युनिकेशन क्षेत्र में कार्यरत लोग आज काफी व्यस्त रहेंगे. युवा किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं. आपकी सेहत भी खराब रह सकती है.

3/6

कर्क राशि (Cancer): महिलाओं के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है. आज आपको कहीं यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. अगर आप कहीं जॉब के लिए अप्लाई करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही नहीं है.

4/6

धनु राशि (Sagittarius): बिजनेस स्टार्टअप के लिए आज का दिन सही नहीं है. अभी आपको कुछ समय और इंतजार करना चाहिए. शुगर के मरीजों को आज अपना खास ध्यान रखना होगा.

5/6

कुंभ राशि (Aquarius): आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रहेगा. आपको सिर दर्द की समस्या रहेगी. आपका पूरा दिन काफी व्यस्त रहेगा. आज शाम के समय आप यात्रा पर भी जा सकते हैं.  

6/6

मीन राशि (Pisces): आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप दोस्तों के साथ पहाड़ों में घूमने जा सकते हैं. परिवार के साथ भी आपका समय अच्छा बीतेगा. आज आपका जीवनसाथी आपको सरप्राइज दे सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)