Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: कर्क और धनु राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन

Aaj ka Rashifal 1 May 2023: आज दिन सोमवार और मोहिनी एकादशी है. आज ग्रहों की बदलती चाल का किन राशियों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा और किन राशियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. यह जानने के लिए पढें आज का राशिफल?

1/6

मेष राशि: आज का दिन का आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. आपको अपने कार्य के प्रति ईमानदार रहना होगा. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड रहेगा. आज आपको नए लोगों से भी मिलने का मौका मिलेगा. 

2/6

वृषभ राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. अचानक आपको कुछ पैसों की भी जरूरत पड़ सकती है. बिजनेस संबंधी मामलों में आज का दिन आपके लिए सही रहेगा. आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है.

3/6

कन्या राशि: प्रेमियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. पार्टनर के साथ आपका झगड़ा हो सकता है. कामकाजी महिलाओं को काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

4/6

सिंह राशि: महिला टीचर्स पर आज वर्क लोड़ रहेगा. बिजनेस के मामले में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा करना आपको नुकसान पहुंचा सकता है. अगर आप कुछ नया करने का प्लान भी कर रहे हैं तो आप इसके बारे में किसी को बताएं नहीं.  

5/6

कर्क राशि: आपके परिवार में कोई नया सदस्य आ सकता है. ससुराल पक्ष से अच्छे समाचार आ सकते हैं. युवा अपने दोस्तों के साथ कुछ नया काम शुरू करने का प्लान कर सकते हैं. आज आप किसी खास जानने वाले की पार्टी में शामिल होंगे.

6/6

धनु राशि: आपको नई जॉब का ऑफर आ सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. सेहत भी ठीक रहेगी. आज आपके कार्य की प्रसन्नता भी होगी. आज आपकी जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं. जरूरतमंद लोगों की मदद करें. 

    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)