Aaj ka Rashifal: मेष, कन्या, धनु राशि वालों के लिए आज बड़ा दिन, जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफल
Advertisement

Aaj ka Rashifal: मेष, कन्या, धनु राशि वालों के लिए आज बड़ा दिन, जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal in Hindi today:  मेश राशि वालों को आज सेहत में लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए तो वहीं वृषभ राशि वालों को अपना धन वापस मिल सकता है. 

Aaj ka Rashifal: मेष, कन्या, धनु राशि वालों के लिए आज बड़ा दिन, जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal in Hindi Today 19 May 2023: ज्योतिषी के मुताबिक 19 मई यानी शुक्रवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. यह दिन खास तौक पर मेष राशि, वृषभ राशि, कन्या राशि और तुला राशि वालों के लिए अहम बताया जा रहा है. मेश राशि वालों को आज सेहत में लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए तो वहीं वृषभ राशि वालों को अपना धन वापस मिल सकता है. दूसरी ओर कन्या राशि वाले धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करवा सकते और वहीं तुला राशि वालों को बहस बाजी से बचना होगा. उनके अलावा आइए जानते हैं अन्य राशि वालों के लिए आज का राशिफल कैसा रहेगा.

मेष राशि: आज कोई भी खरीदारी करते समय आप अच्छा खासा धन व्यय करेंगे और यदि आपके परिवार में किसी सदस्य की सेहत में गिरावट थी, तो उसमें सुधार होगा. आज आपको तोल मोल कर बोलने की आवश्यकता है. 

वृषभ राशि: जो लोग विदेश जाने का सोच रहे थे, उन्हें आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. वहीं कार्यक्षेत्र में आपको सबका पूरा साथ मिलेगा.  व्यापारिओं के लिए आज अच्छा दिन नहीं माना जा रहा है इसलिए जोखिम भरे काम में हाथ ना डालें और किसी भी कानूनी मामले में धैर्य रखें नहीं तो कोई आपको धोखा दे सकता है.

सिंह राशि: आज आपका दिन समस्याओं से भरा होगा और ऐसे में यदि किसी पर आप अधिक विश्वास करेंगे, तो आपको बदले में धोखा मिल सकता है. इसलिए आप किसी की सीख व सलाह पर आगे बढ़ें, ताकि आपका आत्मविश्वास और गहरा हो. 

कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन फलदायक रहने वाला है. आपकी नौकरी के साथ साथ अगर आप किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना रहे थे, तो उस सम्बन्धी आपको अच्छी खबर मिल सकती है. शेयर मार्केट और लॉटरी में अगर आप निवेश करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए बिलकुल सही है. 

तुला राशि: तुला राशि के वालों के लिए आज का दिन अधिक स्त्रोतों से आय दिलाने वाला होगा और यदि आप किसी कानूनी मामले को लेकर परेशान हैं, तो उसमें किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेने की आवश्यकता है. आज आपको आपका रुका हुआ धन भी मिल सकता है. 

मकर राशि: मकर राशि वालों को आज सावधानी व सतर्कता बरतने की जरूरत है. आज आपके घर कोई अतिथि आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आप आज अपनी मेहनत से लोगों को हैरान कर सकते हैं हालांकि कुछ लोग इससे ईष्या कर सकते हैं. 

धनु राशि: धनु राशि वालों का आज का दिन बहुत थोड़ा सा मुश्किल रहेगा इसलिए सुझ बुझ दिखा कर आगे बढ़ने के की आवश्यकता है. अगर आप नौकरी तलाश रहे हैं तो आज आपको अच्छा अवसर मिल सकता है. 

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला होगा और यदि आप किसी संपत्ति का सौदा करना चाहते हैं तो उसमें वरिष्ठ सदस्य से मदद अवश्य लें. हालांकि आज आपका कोई मित्र आपसे धन की मदद मांग सकता है, जिसे आप पूरी जरूर करें. 

यह भी पढ़ें: Amritpal Singh News: पहली बार अमृतपाल सिंह से मिलने डिब्रूगढ़ जेल पहुंचे उसके माता-पिता!

कर्क राशि: आज का दिन राजनीति क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए बहुत उत्तम माना जा रहा है क्योंकि आज आपको किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है.  कार्य क्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत किया जाएगा और अगर आप किसी काम को लेकर चिंता में हैं तो वह आज दूर हो जाएगी. 

कुंभ राशि: आज आप दान धर्म के कार्यों से जुड़ें और महत्वपूर्ण कार्यों में सावधानी बरतें. अगर आप नौकरी की तैयारी में लगे हैं, आज आपको खुशखबरी मिल सकती है. परिवार में यदि किसी के विवाह सम्बन्धी बातचीत चल रही है तो आज उस पर मुहर लग सकती है. 

यह भी पढ़ें: Derabassi Gas Leak news: डेरा बस्सी में केमिक्ल फैक्ट्री में गैस लीक, सांस लेने में हुई समस्या

मीन राशि: आज आपका दिन फलदायक रहने वाला है और आपको परिवार में जिम्मेदारियां मिलेंगी जिन्हें आप बखूबी निभाने में सक्षम रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आज आप छोटों की गलतियों को माफ करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

Trending news