Aaj Ka Rashifal: सिंह, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन है बेहद खास
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1286168

Aaj Ka Rashifal: सिंह, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन है बेहद खास

Aaj Ka Rashifal 3 August 2022: आज सावन माह की शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज सुबह 5 बजे तक पंचंमी तिथि थी. इसके बाद षष्ठी तिथि शुरू हो गई है. यहां जानें आज आपका राशिफल क्या है और आपका दिन कैसा रहने वाला है?

Aaj Ka Rashifal: सिंह, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन है बेहद खास

Aaj ka rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है. इन्हीं ग्रहों नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन होता है. ऐसे में यहां जानें आज बुधवार 3 अगस्त को आपका राशिफल कैसा रहने वाला है. 

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि वाले जातक अगर किसी कानूनी कार्रवाई में फंसे हुए हैं तो आज उन्हें राहत मिल सकती है. सिंह राशि के युवाओं को आज उनके किसी पुराने अटके हुए काम में सफलता मिलने की संभावना है. आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. वरना आपका कोई भी बनता हुआ काम बिगड़ जाएगा. आपको अपने परिवार की कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. आप सामाजिक कार्यों में हिस्सा लें. बड़ों की सेवा करें. शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपके संबंधों में मिठास आएगी. 

Aaj ka Panchang: कल्कि जयंती पर जानें शुभ और अशुभ मुहूर्त, जानें आज क्या है खास?

कुंभ राशि (Aquarius): आज आपको बुरे ख्यालों से दूर रहना होगा. किसी भी चीज के बारे में ज्यादा सोचने से आप मानसिक रूप से तो परेशान रहेंगे ही साथ ही इसका आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. युवाओं के लिए आज का दिन बेहद खास है. कुंभ राशि के जातकों को आज कहीं से रुका हुआ धन मिल सकता है. कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस करने वाले जातकों की आज आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. जॉब करने वालों को भी उनके काम में तरक्की मिलने की संभावना है.  

ये भी पढ़ें- Farmani Naaz: एक वीडियो से मिली पहचान, जानें कैसा रहा फरमानी नाज का अब तक का सफर

मीन राशि (Pisce): मीन राशि के जातकों की आज उनके किसी काम की वजह से लोकप्रियता बढ़ सकती है. आपको किसी काम से बाहर जाना पड़ सकता है. अगर आप टीचर हैं तो आपको आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. लवमेट्स के लिए भी आज का दिन शुभ है. आपके लिए आज का दिन मौज-मस्तीभरा रहने वाला है. आज आपको किसी भी काम में सफलता मिल सकती है. अगर आप कपड़े का कारोबार करते हैं तो आपको अच्छा-खासा मुनाफा मिल सकता है. राइटर्स को आज कोई नया काम करने का मौका मिल सकता है. ऐसे में आप इस मौके को जाने न दें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news